कटरीना को अनदेखा करना रोहित शेट्टी को पड़ गया भारी, सोशल मीडिया पर हो रहे है ट्रोल

मुंबई. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक्शन फिल्म बनाने में मशहूर रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों के लिए काफी चर्चा में रहते है।रोहित शेट्टी के आनेवाली फिल्म सूर्यवंशी को लेकर भी वह काफी ट्रोल हो रहे है।

मुंबई. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक्शन फिल्म बनाने में मशहूर रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों के लिए काफी चर्चा में रहते है।रोहित शेट्टी के आनेवाली फिल्म सूर्यवंशी को लेकर भी वह काफी ट्रोल हो रहे है। हालांकि,इसबार वह अपने एक बयान के कारण विवादों में आ गए है। इस वजह से सोशल मीडिया पर # SHAMEONYOUROHITSHETTY भी काफी ट्रेंड हो रहा है।

दरअसल, फिल्म सूर्यवंशी कंपैनियन से चर्चा करते हुए रोहित शेट्टी ने एक सीन के बारे में बताया। यह सीन ट्रेलर का आखिरी ब्लास्ट सीन है, इस में अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह के साथ कटरीना भी नजर आ रही थी। इस सीन के शूटिंग के वक्त कटरीना ने तीन बार रीटेक लिया था क्योंकि उनकी आंख झपक रही थी।इसके बाद कटरीना ने रोहित से कहा कि, क्या हम एक और टेक ले सकते है ?

इस पर रोहित कहते है कि, कटरीना में सच बताऊ, तुम्हारी तरफ कोई देखने वाला नहीं है। इस बात पर कटरीना नाराज होकर रोहित से कहती है कि आखिर तुम मुझे ये बात कैसे कह सकते हो? जिस पर रोहित ने कहा था कि कटरीना, तीन सुपरस्टार तुम्हारे सामने चल रहे हैं, बैकग्राउंड में ब्लास्ट हो रहा है, कोई तुम्हें नोटिस नहीं करेगा और मैंने वही शॉट रखा।

आगे रोहित कहते है , प्रोमो में देखा जा सकता है कि कटरीना की आंख झपक रही है लेकिन कौन देखेगा? इस बात से नाराज कटरीना के फैंस ने रोहित शेट्टी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया। साथ ही # SHAMEONYOUROHITSHETTY का हैशटैग भी काफी चल रहा है।

कटरीना के फैंस ने रोहित शेट्टी पर तंज कस्ते हुए उनके एटीट्यूड की आलोचना की। बता दे की, रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आ रहे है।