फैंस पर चढ़ा जान्‍हवी कपूर और राजकुमार राव की Roohi का जादू, पहले दिन कमाए इतने करोड़

'रूही' फिल्म ने पहले दिन दर्शकों का दिल जीतते हुए 1.85 करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली।

    Loading

    Roohi Box Office Collection: दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संकट लागातार गहराता जा रहा है। किसी को नहीं पता की इस संकट का अंत कब और कैसे होगा। इस वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री की रफ्तार धीमी पड़ी हुई थी लेकिन अब मेकर्स ने धीरे-धीरे अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला लिया है। इसी बीच जान्‍हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की मोस्ट अवेटेड फिल्‍म ‘रूही’ (Roohi) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाती दिखाई दी। कोरोना के बाद ‘रूही’ पहली फिल्म होगी जोकि बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाती नजर आई। 

    ‘रूही’ फिल्म ने पहले दिन दर्शकों का दिल जीतते हुए 1.85 करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली। इस फिल्म को शिवरात्रि के हॉलिडे का भी खूब फायदा हुआ। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श अपने सोशल मीडिया ट्वीट के जरिए बताया कि फिल्म ने नेशनल मल्टीप्लेक्स में 1.89 करोड़ की कमाई की है तो वहीं टायर 2 सिटीज में भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके साथ ही गुरुवार को ‘रूही’ ने तकरीबन 3.06 करोड़ की कमाई की है।

    देखें पोस्ट- 

    ‘रूही’ (Roohi) दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के अलावा वरुण शर्मा भी अहम किरदार में नजर आए।