roorkee-actor-sonu-sood-doing-help-to-security-guard-daughter-check-sent-to-hospital

कोरोना काल में देश के मज़दूरों के मसीहा बने एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) आज भी कई लोगों की मदद कर रहे हैं।

मुंबई. कोरोना काल में देश के मज़दूरों के मसीहा बने एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) आज भी कई लोगों की मदद कर रहे हैं। खबर मिली है कि हाल ही में सोनू (Sonu Sood) रुड़की (Roorkee) की एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहे शख्स की मदद करने के लिए आगे आए हैं। 

दरअसल, रुड़की (Roorkee) की एक कंपनी में निलेश मिश्रा (Nilesh Mishra) नाम का एक शख्स सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) की नौकरी करता है। निलेश (Nilesh Mishra) की बेटी चाहत गंभीर रूप से बीमारी से जूझ रही है। खबरों के मुताबिक, निलेश की बेटी को ऑस्टियोजेनिक सर्कोमा नाम की बीमारी हुई है। करोड़ो लोगों के मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) को जैसी ही इस बात का पता चला उन्होंने उस समय अस्पताल में बच्ची के इलाज के लिए चेक भेज दिया। सोनू ने इस बच्ची के इलाज के लिए 22 हजार रुपए का चेक भेजा।

बता दें कि, बच्ची के पिता और डॉक्टर संजय अग्रवाल ने ट्वीटर के माध्यम से सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद की अपील की थी। बच्ची के इलाज के लिए पैसे मिलने के बाद बच्ची के पिता ने एक्टर का शुक्रिया अदा किया। इस समय निलेश की बेटी का इलाज फोर्टिस अस्पताल में चल रहा है। जहां डॉ साधना अग्रवाल बच्ची का इलाज कर रही हैं।   

निलेश मिश्रा (Nilesh Mishra) मथुरा जिले के नंद गांव ब्लॉक के ग्राम नगला तिवारी के रहवासी हैं। वह काफी समय पहले कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर आईआईटी रुड़की में सुरक्षाकर्मी थे। इसके बाद फरवरी तक भगवानपुर की एक दवा कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहे थे। निलेश की बेटी चाहत करीब ढाई साल से इस गंभीर बीमारी से जूझ रही है। इस बीमारी की वजह से चाहत के बाएं पैर पर असर हुआ है।