रुबीना दिलैक कोविड- 19 से ठीक होने के अनुभव को शेयर करते हुए रो पड़ीं

    Loading

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। जिसके चलते राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। इसी बीच बीते दिनों छोटे पर्दे की एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं। जिसके बाद वह करीब 17 दिनों तक क्वारंटीन रही और अपना इलाज करवाया। कोरोना वायरस से अपनी जंग के अनुभवों को साझा करते हुए अब टीवी की बहू भावुक हो गईं और रोने लगी हैं।

    रुबीना दिलैक ने कोरोना वायरस से अपनी जंग के अनुभवों को साझा किया है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने कोविड का रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाने से लेकर इस महामारी से जंग लड़ने तक के सभी अनुभवों को शेयर किया है। वीडियो में रुबीना अपने परिवार का अभार व्यक्त करते हुए रोने भी लगती हैं। वीडियो में अभिनेत्री को रैपिड एंटीजन टेस्ट लेते हुए देखा जा सकता है, जिसमें वह संक्रमित पाई जाती हैं।

    संक्रमित होने के बाद रुबीना दिलैक कहती हैं, ‘सकारात्मक? सकारात्मक? हां! एक माहने के बाद मैं प्लाज्मा डोनेट करूंगी।’ उसके बाद वह अपनी क्वांरटीन रूम दिखाती हैं और बताती हैं कि वह अगले 17 दिनों के लिए यहीं रहने वाली हैं।’