Pic Credit: Instagram
Pic Credit: Instagram

    बिगबॉस (Bigg Boss) ख़त्म होने के बाद शो के मेकर्स पर ये इल्जाम हर साल लगता है कि शो का विनर पहले से ही फिक्स था। और इस बार भी ऐसा ही कुछ हो रहा है। जैसा की हम जानते है बिग बॉस का 14 सीजन था और इस सीजन की विनर बानी रुबीना दिलैक हैं। जैसे ही रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को बिगबॉस का विनर घोषित किया गया, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने लिखना शुरू कर दिया की मेकर्स ने पहले से विनर तय करके रखा था। 

    रुबीना जब बिगबॉस के घर के बाहर आई तो उन्हें भी कई लोगो ने ये सवाल पूछा और उन की काबिलियत पर उंगली उठाई। लेकिन अब रुबीना ने उन सब के सवालों का अच्छा जवाब दिया है। रुबीना हाल ही में कलर्स चैनल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आई थी जहां वो बिग बॉस और उनके फैंस के साथ इंटरेक्शन कर रही थी। तभी एक यूजर ने रुबीना से पूछा “क्या बिग बॉस 14 का विनर पहले से ही फिक्स्ड था ?

    तब रुबीना ने उस यूजर से कहा ” ‘मुझसे ऐसे सवाल अक्सर किए जाते हैं कि क्या मैं पहले से ही फिक्स्ड विनर थी ? मैं आप सभी से पूछना चाहती हूं कि क्या यह संभव हो सकता है ? बिग बॉस जैसे शो का विनर ऑडियंस चूज करती है और विनर उन्हीं के वोट्स पर डिपेंड करता है। रुबीना की वर्क प्रोफाइल की बात करे तो इनदिनों वो कलर्स शो “शक्ति – अस्तित्व के एहसास की (Shakti – Astitva Ke Ehsaas Ki) कर रही है।