Digital platform provides an environment of equality: Saif Ali Khan

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म में रावण के अच्छे स्वभाव और मानवीय पक्ष को दर्शकों के सामने रखा जाएगा।

  • 'आदिपुरुष' पर बयान देकर बुरे फंसे अभिनेता
  • सैफ के खिलाफ दर्ज हुआ केस

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वो अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में सैफ का किरदार बेहद अलग होगा। अपनी इस भूमिका के लिए अभिनेता बहुत ज्यादा उत्साहित हैं, लेकिन अब सैफ के लिए ‘आदिपुरुष’ फिल्म मुसीबत का सबब बन गई है। दरअसल, हाल ही में सैफ अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में ऐसा कुछ कहा जिससे सनातन धर्म की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, सीताहरण को फिल्म में अलग तरीके से दिखाया जाएगा। फिल्म में लक्ष्मण ने शूर्पणखा की नाक काटी थी, जिसके बाद रावण ने सीता का हरण किया था। सैफ के इस इंटरव्यू में बाद हंगामा मच गया। 

बता दें, यूपी के जौनपुर जिले में एक वकील ने सैफ के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही निर्देशक के खिलाफ भी प्रभारी सीजेएम पंचम की अदालत में केस दायर किया गया है। यह केस दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव की ओर से दायर किया गया है। न्यायालय में इसकी सुनवाई 23 दिसंबर को है। जिसमें धारा 156 (3) के तहत मामला दर्ज हुआ है। 

बात अगर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) की करें तो, इसमें सैफ के अलावा साउथ अभिनेता प्रभास भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में सैफ का किरदार ‘लंकेश’ का होगा तो वहीं प्रभास ‘राम’ की भूमिका अदा करते नजर आएंगे। ‘आदिपुरुष’ अगले साल 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।