‘भूत पुलिस’ के रिलीज को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, सैफ-जैकलीन जैसे कलाकार आएंगे नजर

मालूम हो कि सैफ अली खान ने इस खबर पर खुशी जाहिर करते हुए बताया कि ‘उम्मीद करता हूं कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आए।

    Saif Ali Khan, Arjun Kapoor and Jacqueline Fernandez starrer ‘Bhoot Police’ to release on OTT : फिल्म निर्माता रमेश तौरानी की फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। रमेश तौरानी ने खुद इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि यह फिल्म कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी और लॉकडाउन के कारण हमने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है। मालूम हो कि इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), यामी गौतम (Yami Gautam), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) जैसे कलाकार अहम किरदार  में दिखाई देंगे। यह एक एडवेंचर-हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। 

    द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए तौरानी ने खुलासा कि ‘कोरोना महामारी के कारण मौहोल पूरी तरह से बदल गया है। जिस तरह से चीजें चल रही हैं, पुराने समय में वापस आने में अभी भी काफी समय लगने वाला है। इसक वजह से हमने सबने मिलकर यह बड़ा फैसला लिया है। वह सितंबर 2021 में ‘भूत पुलिस’ ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bhoot Police Fan Page (@bhootpolice.fanpage)

     

    मालूम हो कि सैफ अली खान ने इस खबर पर खुशी जाहिर करते हुए बताया कि ‘उम्मीद करता हूं कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आए। फिल्म में मेरे अलावा अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम मुख्य किरदार में है। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जो दर्शकों को खूब हंसाने वाली है।