सैफ अली खान को पसंद नहीं आया ”लव आज कल 2” का ट्रेलर, कही यह बात

मुंबई, निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' का ट्रेलर रिलीज हो चूका है. इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है. बता दे कि, यह फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों

मुंबई, निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चूका है. इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है. बता दे कि, यह फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस बीच सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म ‘लव आज कल 2’ के ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.    

एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा, ‘मैं सारा और कार्तिक को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं देता हूं. लेकिन मुझे अपनी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा पसंद आया था.’ हालांकि, उन्होंने अपनी बेटी के फिल्म के ट्रेलर के बारे में बड़ी ही निष्पक्षता से अपनी बात रखी है.
 
 
फिल्म के ट्रेलर में सारा कार्तिक के साथ बोल्ड सीन देते हुए नजर आईं. हालांकि सैफ अली खान को ‘लव आज कल 2’ का ट्रेलर कुछ खास पसंद नहीं आया. तो दूसरी तरफ कार्तिक और सारा की फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगो के मिक्स रिऐक्शन आ रहे है. सोशल मीडिया पर ‘लव आज कल 2’ के ट्रेलर को ज्यादा पसंद नहीं किया जा रहा है.
 
यह फिल्म साल 2009 में बानी फिल्म का सीक्वल है. लव आज कल में सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आये थे.