सायरा बानो भड़कीं दिलीप कुमार के निधन की खबरों पर, कहा-  ‘ठीक हैं साहब’

    मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।  उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके कारण उन्हें हिंदुजा अस्पताल में रुटीन टेस्ट और अन्य जांचों के लिए भर्ती होना पड़ा।  यह जानकारी खुद उनके ट्विटर हैंडल से साझा की गई थी। उनके फैंस इस खबर से परेशान हो गए थे। इसी बीच दिलीप कुमार की मौत की अफवाहों ने फैंस की धड़कनें और तेज कर दीं। व्हाट्सएप पर ऐसी अनरगल खबरों का आना शुरू हो गया था।  इन अफवाहों पर दिलीप कुमार की पत्नी और दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो (Saira Banu) का गुस्सा फूटा है। 

    एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, सायरा बानो ने दिलीप कुमार के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बताया कि ‘पिछले कुछ दिनों से दिलीप कुमार को सांस से संबंधित समस्याएं हो रही थीं, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह अभी ठीक हैं। इसके साथ ही दिलीप कुमार के निधन की अफवाह उड़ाने वालों को आड़े हाथों लेते हुए सायरा बानो ने दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- “व्हाट्सऐप फॉर्वर्ड्स पर विश्वास न करें. साब ठीक हैं. आपकी दिल से दी गई दुआओं और प्रार्थना के लिए धन्यवाद। डॉक्टर्स के अनुसार, वह 2 से 3 दिन में घर आ जाएंगे. इंशाअल्लाह।”

    ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को यह जानकारी सामने आई थी कि दिलीप कुमार को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था. ऑक्सीजन में गिरावट के साथ-साथ उनके फेफड़ों में पानी भरने की समस्या भी सामने आई. डॉक्टर्स के अनुसार, दिलीप कुमार स्थिर हैं और आईसीयू में भर्ती नहीं हैं. अगर सब कुछ ठीक रहा, तो उन्हें 2 से 3 दिनों में अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है.