Salman, Aamir can get into trouble

Loading

मुंबई. पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने संपत्ति की वैधता पर सवाल उठाते हुए खान मस्केटियर्स को टारगेट किए हैं जिनमें मुख्य रूप से अभिनेता सलमान खान और आमिर खान सहित बॉलीवुड में बड़े नाम शामिल हैं। भाजपा नेता ने ट्वीट किया कि हमारे देश और विदेश में अभिनेताओं की संपत्तियों की जांच प्रवर्तन निदेशालय द्वारा विशेष रूप से विदेशी भूमि पर किसी भी संपत्ति को खरीदने की अनुमति के संबंध में की जानी चाहिए। उन्होंने लिखा, “भारत और विदेशों में विशेष रूप से दुबई में इन 3 खान मस्केटियर्स द्वारा बनाई गई संपत्ति की जांच करने की आवश्यकता है। उन्हें किसने बंगले और संपत्ति भेंट की और उन्होंने इसे कैसे खरीदा और कार्टेलिज़ेशन की जाँच SIT के ED, IT और CBI के द्वारा की जानी चाहिए। क्या वे कानून से ऊपर हैं? ”

स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में बॉलीवुड के कुछ बड़े नामों की चुप्पी पर भी सवाल उठाए हैं। अनुभवी राजनेता, इससे पहले एक ट्वीट के माध्यम से बताया था कि उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की जांच करने के लिए एक वकील नियुक्त किया है ताकि पता लगाया जा सके कि मामला सीबीआई जांच के लिए फिट है या नहीं। आत्महत्या मामले में बेईमानी का संदेह होने के कारण और प्रशंसकों द्वारा सीबीआई के हस्तक्षेप की मांग करने के बाद उन्होंने यह फैसला लिया था।

गुरुवार को भाजपा नेता ने ट्विटर पर कहा कि उन्होंने एडवोकेट इशकरन भंडारी से कहा है कि वे सभी दस्तावेजों को संसाधित कर उनकी जांच करें कि क्या मामला सीबीआई जांच के लायक है। जबकि कई लोग मुंबई पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं और मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, लेकिन दिवंगत अभिनेता के परिवार ने इस मामले पर कुछ नहीं कहा है। शेखर सुमन, रूपा गांगुली, और मनोज तिवारी सहित कई बॉलीवुड हस्तियों और राजनेताओं ने सुशांत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।