Photo: Twitter
Photo: Twitter

    Loading

    मुंबई: फिल्मों में किसिंग सीन होना यह बहुत ही आम बात है। आमिर खान से लेकर शाहरुख खान तक अपनी-अपनी फिल्मों में किसिंग सीन करते हुए देखे गए हैं। लेकिन यहां जो सबसे हैरान कर देने वाली बात है वो ये है की सलमान खान जिन्होंने ये कहा था की वे अपनी फिल्मों में कभी किसिंग सीन नहीं करेंगे उन्होंने अपनी सालों पुरानी कसम तोड़ दी है। 

    हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई  (Radhe – The Most Wanted Bhai) का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। ट्रेलर बहुत ही ज्यादा अच्छा है। लेकिन ट्रेलर में एक ऐसा सीन है जिसने सलमान खान के फैंस को हैरान कर दिया। ट्रेलर में सलमान खान दिशा पाटनी (Disha Patani ) को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही ट्रेलर रिलीज़ हुआ कुछ ही पल में सलमान खान के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी इस किस का मानों बवाल ही मचा दिया है। 

    सलमान खान ने सालों पहले बोला था कि वे बहुत ज्यादा शर्मीले व्यक्तित्व के इंसान हैं। और वे कभी इंटिमेट सीन या किसिंग सीन अपनी फिल्मों में नहीं करेंगे। लेकिन आखिरकार सलमान खान ने फिल्म राधे के लिए अपनी कसम तोड़कर इतिहास ही बना दिया है। 

    सलमान खान के फैंस भी उनके इस किसिंग सीन को देख कर काफी एन्जॉय कर रहे हैं। सलमान के फैन ने तो यहां तक लिख दिया की वह भी बिगड़ गए है। उन्होंने लिखा है की ‘सलमान भाई भी बिगड़ गए ‘ 

    सलमान खान ने कपिल शर्मा शो पर बताया था कि इंग्लिश फिल्मों में बहुत ज्यादा किसिंग सीन और इंटिमेट सीन दिखाया जाता है। जिसकी वजह से वे कभी अपनी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं करते है। लेकिन अब लगता है सलमान ने अपना इरादा बदल लिया है।