दिवाली 2022 में एक दूसरे को कड़ी टक्कर देंगे सलमान खान और शाहरुख़ खान

    Loading

    कोरोना महामारी की वजह से कई बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज़ डेट अटकी पड़ी हैं। वही कई ऐसी फिल्में हैं जिसकी शूटिंग भी कोरोना के वजह से प्रभवित हुई हैं। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) जल्द से जल्द अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में लगे हुए हैं। आपको बता दे की रिपोर्ट्स की मानें, तो भाईजान सलमान खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इस फिल्म में सलमान खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की जोड़ी ऑनस्क्रीन रोमांस करती हुई दिखाई देगी।  वही आपको बता दे कि अब रिपोर्ट्स में यह ही सामने आया है कि सलमान खान इस फिल्म में उनके अपोजिट विलेन के किरदार में इमरान हाशमी दिखाई देंगे। इस फिल्म के अलावा सलमान खान ने आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की रिलीज डेट भी ऑलमोस्ट लॉक कर दी है।

    आपको बता दे कि सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर बेहद एक्ससाइटेड हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के रिलीज़ को लेकर ऐसा कहा जा रहा है की सलमान खान और मेकर्स मन बना रहे है की इस फिल्म को वह अगले साल दिवाली पर रिलीज़ करें। अब इन दोनों की राय है कि स्क्रिप्ट कॉमेडी से भरपूर हो और फैमिली बेस्ड फिल्म को दिवाली के त्योहार पर रिलीज करना सही होगा। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की बड़ी भीड़ सिनेमाघरों का रुख करेगी।

    Salman Khan joins Shah Rukh Khan on the sets of Pathan, see a picture |  Bollywood - Hindustan Times

    वही अब आपको बता दे की सलमान खान की राह पर शाहरुख़ खान भी चल पड़े हैं। शाहरुख़ खान की फिल्म पठान भी दर्शकों के उम्मीदों की लिस्ट में हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में अलग उत्साह है। ऐसे में किंग खान शाहरुख़ खान की फिल्म भी अगले साल दिवाली पर ही रिलीज़ होगी। ऐसे में अगले साल सलमान खान और शाहरुख़ खान बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से भिड़ते नज़र आएंगे। अब यह देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा की अगले साल दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर किसकी फिल्म बाज़ी मारती हैं। 

    वैसे आप सलमान खान और शाहरुख़ खान की फिल्म को लेकर कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।