Salman Khan appeals to his fans: Sushant Singh Rajput fans curse ...

मुंबई. अभिनेता सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों और परिवार का समर्थन करने की अपील की हैं। अभिनेता की मौत के बाद से सलमान सहित फिल्म उद्योग के कई लोगों के खिलाफ सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की जा रही है। सलमान ने कहा कि उनके प्रशंसक अभिनेता के दोस्तों और परिवार का समर्थन करते हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा “मेरे सभी प्रशंसकों से अनुरोध है कि सुशांत के प्रशंसकों के साथ खड़े हो और भाषा और शाप का इस्तेमाल न करे और इस दुखद घटना के पीछे की भावना को समझे। कृपया सुशांत के परिवार और प्रशंसकों का समर्थन करें क्योंकि किसी प्रियजन का नुकसान बेहद दर्दनाक होता है।”

मुंबई पुलिस ने आत्महत्या द्वारा सुशांत की मौत की पुष्टि की और आगे की जांच चल रही है। कई लोगों ने आरोप लगाया कि अभिनेता को उद्योग में प्रभावशाली लोगों द्वारा अलग किया जा रहा था क्योंकि वह एक बाहरी व्यक्ति थे। पुलिस ने कहा है कि प्रोटोकॉल के अनुसार उन्होंने 14 व्यक्तियों के बयान दर्ज किए हैं और जांच जारी है। एक अधिकारी ने कहा कि विभाग ने राजपूत के पिता, उनकी दो बहनों, उनके दोस्त और क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी, मैनेजर संदीप सावंत, दोस्त और अभिनेता महेश शेट्टी, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश चब्बे, बिजनेस मैनेजर श्रवण मोदी, जनसंपर्क प्रबंधक अंकिता टहलानी से बात की है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, एक प्रमुख निर्माता और दो हाउस स्टाफ भी इसमें शामिल है। एक जांच अधिकारी ने कहा कि परिवार के किसी भी सदस्य या दोस्त ने कोई आरोप नहीं लगाया है।

सुशांत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर #JusticeForSushantSinghRajput, #BoycottSalmanKhan, #BoycottStarKids और #BoycottBollywood जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। दबंग स्टार के प्रशंसकों ने अपने बचाव में #WeStandWithSalmanKhan ट्रेंड किया था। इससे पहले दबंग के निर्देशक अभिनव कश्यप ने पिछले सप्ताह एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था कि उनके करियर को सलमान खान और उनके परिवार ने बर्बाद कर दिया था। उन्होंने लिखा था कि “मेरी सभी परियोजनाओं और रचनात्मक प्रयासों को बर्बाद किया गया और मुझे अपने परिवार की महिला सदस्यों के लिए बार-बार जान से मारने की और बलात्कार की धमकी दी गई। निरंतर गैसलाइटिंग और बदमाशी ने मेरे मानसिक स्वास्थ्य और मेरे परिवार को नष्ट कर दिया और 2017 में मेरे तलाक और मेरे परिवार अलग हो गया।” सलमान के भाई अरबाज ने बताया कि उन्होंने अभिनव के खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।