‘भाईजान’ सलमान खान की दर्शकों से अपील, सही प्लेटफॉर्म पर जाकर देखें फिल्म ‘राधे’

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म में दिशा पाटनी (Disha Patani), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और गौतम गुलाटी भी अभिनय करते नजर आएंगे।

    Loading

    Salman Khan appeals to the audience, go to the right platform and watch the film ‘Radhe’: अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने राधे: ”योर मोस्ट वांटेड भाई” (Radhe Your most Wanted Bhai) के पर्दे पर आने से पहले बुधवार को सही प्लेटफॉर्म पर यह फिल्म देखने की अपील की। इस फिल्म को पहले देश भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने की योजना थी लेकिन कोविड-19 के जोर पकड़ने के चलते अब इसे 13 मई को ईद के मौके पर डीटीएच सेवाओं, ओटीटी प्लेटफॉर्मों और चुनिंदा सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा। खान (55) ने सोशल मीडिया पर एक छोटी सी वीडियो डाली जिसके साथ उन्होंने कहा, ”मनोरंजन में पायरेसी के लिये कोई जगह नहीं।”

    उन्होंने कहा कि एक फिल्म को बनाने में अनेक लोगों की मेहनत लगती है और दुख होता है जब लोग पायरेसी (चोरी) के जरिये फिल्म देखते हैं। उन्होंने कहा, ”मैं चाहता हूं कि आप वादा करें कि आप सही प्लेटफॉर्म पर फिल्म का आनंद लेंगे। इस बार हम ईद पर दर्शकों से एक वादा चाहते हैं। मनोरंजन में पायरेसी के लिये कोई जगह नहीं।”

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म में दिशा पाटनी (Disha Patani), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)  और गौतम गुलाटी भी अभिनय करते नजर आएंगे। (भाषा)