सलमान खान (Salman Khan) फिल्म ‘अंतिम’ में पगड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं उनका ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है।
सलमान खान (Salman Khan) फिल्म ‘अंतिम’ में पगड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं उनका ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है।

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के जरिए सलमान खान एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस बड़ा धमाका करने वाले है। इस फिल्म में वह पुलिस ऑफिसर की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे।

  • सामने आया ‘अंतिम’ का फर्स्ट लुक
  • सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे धमाल

Loading

First Look Salman Khan: बॉलीवु के ‘सुल्तान’ सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं। भाईजान सलमान ने अपनी आगामी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Last Truth) की शूटिंग शुरू कर दी है। चर्चा थी कि सल्लू मियां इस फिल्म में जबरदस्त लुक में दिखाई देंगे लेकिन अब हम हमारे दर्शकों के लिए ‘अंतिम’ के सेट से वायरल हुआ उनका लुक लेकर आए है। जिसमें वो काफी अलग लग रहे है। खबर के अनुसार, फिल्म ‘अंतिम’ में सलमान सिख पुलिस वाले की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे।सामने आए लुक में सलमान सिर पर पगड़ी बांधे, ब्लू टी-शर्ट और ग्रे पैंट पहने नजर आए। सलमान का यह लुक एक वीडियो के जरिए दर्शकों के सामने आया है।

फिल्म ‘अंतिम’ का लुक सामने आने के बाद यह कंफर्म होगा है कि सलमान खान ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, सलमान इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है और अपने लुक पर खास ध्यान दे रहे हैं। फिल्म में सलमान के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। आयुष ने खुद यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर फैन्स को सरप्राइज दिया है। अभिनेता आयुष शर्मा ने ऐलान कर पक्की मोहर लगा दी है कि फिल्म अंतिम की शूटिंग शुरू हो गई है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

बात अगर फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Last Truth) की करें तो, इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे है। आयुष शर्मा इसमें गैंग्स्टर की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। यह पहली बार होगा जब सलमान और आयुष की जोड़ी साथ नजर आएंगी।