Salman Khan ईद 2021 पर करेंगे बड़ा धमाका, मई में रिलीज होगी ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को एक दमदार सरप्राइज दे दिया है।

    Radhe: Your Most Wanted Bhai Release Date Announced: बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) पिछले काफी समय से मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को लेकर फैंस के बीच चर्चा में बने हुए हैं। काफी लंबे समय से फैंस सल्लू मियां के इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। सलमान ने इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया है। यह फिल्म आज से ठीक दो महीने बाद 13 मई 2021 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। सलमान की यह फिल्म एक्शन-ड्रामा से भरपूर है।

    सल्लू मियां ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि ‘ईद का कमिटमेंट था… ईद पर ही आएंगे क्योंकि एक बार जो मैंने… #RadheOn13thMay #2MonthsToRadhe’। सलमान खान ने इस पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर ‘राधे’ का जबरदस्त पोस्टर भी रिलीज किया है। इस पोस्टर में सलमान अपने हाथ में रिवॉल्वर लिए गोलियां बरसाते दिखाई दे रहे हैं। उनका चेहरा इस दौरान गुस्से से लाल नजर आ रहे है।

    देखें पोस्ट- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

     

    सलमान खान (Salman Khan) इस फिल्म में बॉलीवुड अदाकारा दिशा पटानी के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। ‘भारत’ के बाद एक बार फिर से दिशा और सलमान की जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। खैर, ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के अलावा सल्लू मियां ‘कभी ईद कभी दीवाली’, और ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में व्यस्त है। हाल ही में अभिनेता ने फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) की शूटिंग पूरी की है।