‘अंतिम’ के सेट पर सलमान खान ने मनाया बॉडीगार्ड का बर्थडे, फैंस के बीच वायरल हुआ वीडियो

'अंतिम' के सेट से एक और वीडियो सलमान के फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। जिसमें 'दबंग ' खान अपने बॉडीगार्ड जग्गी का जन्मदिन मनाते दिखाई दे रहे है।

  • 'अंतिम' के सेट से वायरल हुआ
  • सलमान खान ने सेलिब्रेट किया बॉडीगार्ड का बर्थडे

Loading

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म  ‘अंतिम’ (Antim: The Last Truth) की शूटिंग में बिजी है। फिल्म के सेट से सलमान ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसके जरिए सल्लू मियां का दमदार लुक सबके सामने आया था।  इसमें अभिनेता सिर पर पगड़ी बांधे एक सिख व्यक्ति के किरदार में नजर आए थे। उनका यह नया अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आया था। इस बीच ‘अंतिम’ के सेट से एक और  वीडियो सलमान के फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। जिसमें ‘दबंग ‘ खान अपने बॉडीगार्ड जग्गी का जन्मदिन मनाते दिखाई दे रहे है।  

वीडियो में आप देख सकते है कि  बॉडीगार्ड जग्गी जैसे ही सलमान खान को केक लगाने के लिए आगे बढ़ते है वैसे ही अभिनेता उनके चेहरे पर केक मल देते है।  सल्लू मियां का यह अंदाज देख वहां पर  मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।  

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

बात अगर  ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की करें तो, इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर करेंगे। फिल्म में सलमान खान के अलावा आयुष शर्मा भी दमदार किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान जहां पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे वो वहीं  आयुष शर्मा का किरदार  गैंग्स्टर का होगा। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान ‘अंतिम’ फिल्म की शूटिंग के अलावा ‘बिग बॉस 14 ‘ को होस्ट करने में भी व्यस्त है। यहां शो अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच गया है। 

अभिनेता  की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड ‘ भी हैं। इस फिल्म में अभिनेता क्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा सलमान की झोली में ‘कभी ईद कभी दिवाली’ भी है ।