Photo: Twitter
Photo: Twitter

    Loading

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है। ट्रेलर को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से किसी न किसी चीज़ को लेकर चर्चा में बना हुआ है। सबसे पहले तो जब ट्रेलर रिलीज़ हुआ तब सलमान खान के फैंस उन्हें ऑन स्क्रीन किस करता देख शॉक हो गए थे। क्योंकि सलमान ने अपनी फिल्मों में  किस ना करने की कसम खाई थी।  लेकिन आखिरकार उन्होंने अपनी कसम तोड़ दी। और अब ट्रेलर के एक और सीन ने फिल्म को चर्चा का विषय बना दिया है। 

    फिल्म के ट्रेलर में एक ऐसा सीन है जहां सलमान और दिशा पाटनी ‘सीटी मार’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। तो अब लोगों के हिसाब से ये सॉन्ग अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की फिल्म डीजे का सॉन्ग सीटी मार का कॉपी है। यहाँ तक की म्यूजिक भी सेम कॉपी किया गया है। जिसकी वजह से सलमान खान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

    एक यूजर ने तो अल्लू अर्जुन से बॉलीवुड की तरफ से माफी मांगते हुए लिखा कि ‘बॉलीवुड की तरफ से अल्लू भाई सॉरी’ तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा ‘सॉरी ये बोलने के लिए लेकिन सलमान खान आइकोनिक एक्टर अल्लू अर्जुन की तरह डांस नहीं कर सकते हैं। तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘सीटी मार ये सॉन्ग अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की फिल्म डेजी का है। जिसकी हिंदी रीमेक सलमान खान अपनी फिल्म राधे में कर रहे हैं। तो क्या अब बॉलीवुड इंडस्ट्री गाना भी कॉपी करने लगी है। ग्रेट जॉब। अब इस इंडस्ट्री में ओरिजनल कुछ नहीं।’

    फिल्म राधे की बात करें तो फिल्म में सलमान खान , दिशा पाटनी के अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी आपको नजर आएंगे। सलमान खान की ये फिल्म 13 मई को रिलीज़ होगी। सलमान के फैंस इस फिल्म का काफी लंबे वक़्त से इंतज़ार कर रहे थे।