सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई 13 मई को OTT और थिएटर में रिलीज़ होगी

    Loading

    मुंबई: सलमान खान के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आयी  है। सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई  (Radhe – The Most Wanted Bhai ) जिसकी रिलीज़ के लिए काफी लंबे वक़्त से फैन्स इंतज़ार कर रहे है। अब फाइनली उसका ट्रेलर कल यानि की 22 अप्रैल को रिलीज  होने वाला है और साथ ही फिल्म भी 13 मई को मल्टीपल प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी। 

    फिल्म इंटरनेशनल थिएटर में रिलीज़ होगी साथ ही मल्टीपल ओटीटी प्लेटफार्म पर भी। इस बात की जानकारी खुद सलमान खान फिल्म और ज़ी स्टूडियो ने मिलकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा कि ‘ये रहा परफेक्ट ईद सेलिब्रेशन, आप का राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई 13 मई को रिलीज़ होगी वर्ल्ड वाइड ‘ इसके साथ एक पोस्टर भी शेयर किया गया है। 

    सलमान खान ने आखिरकार अपना कमिटमेंट पूरा कर दिया। सलमान खान ने ये कमिटमेंट किया था कि कैसे भी वे अपनी फिल्म ईद पर रिलीज़ करके रहेंगे। लेकिन बीच में ये खबर आई थी बढ़ते कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज़ इस साल नहीं हो पाएगी। फिर यह खबर आई की फिल्म को बकरी ईद यानि की जून में रिलीज़ किया जाएगा। 

    लेकिन अब फाइनली सलमान खान ने मन बना ही लिया है कैसे भी वे इस ईद पर फिल्म रिलीज करकर रहेंगे। फिल्म की बात करे तो इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी लीड रोल में है। ये फिल्म साउथ की फिल्म ‘द आउटलॉज’ की रीमेक है।