सलमान खान को लगा एक और बड़ा झटका, ‘राधे’ ऑनलाइन के बाद अब YouTube पर भी हुई लीक

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) दर्शकों की कसौटी पर खरी उतरी हो या ना उतरी हो, लेकिन फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। पिछले दिनों जब यह फिल्म ऑनलाइन लीक हुई थी तो सलमान के फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्माताओं से अनुरोध कर रहे थे कि पायरेसी करने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जाए। सलमान खान ने अपने फैंस से वीडियो शेयर करके पाइरेसी से दूर रहने के लिए कहा था लेकिन अभी भी कुछ लोग इस बात को मान नहीं रहे हैं। सलमान खान के पोस्ट के बाद जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइज ने मुंबई साइबर सेल में फिल्म की पाइरेसी को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। साइबर सेल ने जांच करना शुरू कर दिया था। 

    सलमान उसे पायरेसी गैंग से बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लोकिन लोग है कि मानते ही नहीं, आखिर बात दबंग खान की फिल्म की जो है। व्व्हाट्सएप से बचाते बचाते अब राधे के यूट्यूब पर लीक होने की खबर सामने आ रही है। खबर है कि हाल ही में एक यूट्यूब चैनल द्वारा फिल्म राधे को अपलोड कर दिया गया था। फिल्म को यूजर्स देखने भी लगे थे। लेकिन जैसे ही फिल्म रिलीज हुई उसके चंद मिनट बाद ही इस पर हंगामा शुरू हो गया है। यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के बाद फिल्म को तुरंत ही 32 हजार से ज्यादा व्यूज भी मिल गए थे। हालांकि विवाद बढ़ता उससे पहले ही फिल्म को यूट्यूब से डिलीट कर दिया गया है। अब देखने ये है कि सलमान इस यूट्यूब रिलीज के खिलाफ क्या एक्शन लेते हैं।

    वहीं, सलमान की तरफ से हाल ही में राधे के पाइरेसी मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने सख्त रूख अपनाया है। कोर्ट ने गैरकानूनी तरीके से फिल्म को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित करने पर रोक लगाई है। इसके साथ ही वाट्सऐप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फिल्म को गैरकानूनी तरीके से सर्कुलेट करने पर गिरफ्तारी का भी प्रावधान है. उन सभी नंबर्स को भी बैन कर दिया गया है जिनके माध्यम से फिल्म बेची जा रही थी।