कटरीना कैफ की बहन इसाबेल से प्रभावित हुए ‘भाईजान’ सलमान खान, शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने पोस्ट किए इस पोस्टर में इसाबेल कैफ और पुलकित सम्राट ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं।

Loading

मुंबई:  बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल (Isabelle Kaif) बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसाबेल कैफ फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ (Suswagatam Khushaamadeed) से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाली है। इस फिल्म में कटरीना की बहन अभिनेता पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। अपनी पहली फिल्म के लिए इसाबेल काफी उत्साहित हैं तो वहीं बहन कटरीना उन्हें बॉलीवुड में अपने पैर जमाने में मदद कर रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) इसाबेल कैफ का प्रमोशन करते नजर आए। इसाबेल को अपना आशीर्वाद देते हुए सल्लू मियां ने ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

सुपरस्टार सलमान खान ने इस पोस्टर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अरे वाह पुलकू और इसा… आप दोनों फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे लग रहे हो… दोनों को बहुत-बहुत बधाई हो और बहुत शुभकामनाएं… गॉड ब्लेस यू… ।’ दबंग खान का शेयर किया हुआ यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। आप भी देखें- 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने पोस्ट किए इस पोस्टर में इसाबेल कैफ और पुलकित सम्राट ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। सल्लू मियां के ट्वीट का जवाब देते हुए इसाबेल ने उन्हें धन्यवाद कहा है। मालूम हो कि पिछले साल ही इसाबेल कैफ फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं लेकिन, कोरोना महामारी के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी और अब अदाकारा बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में उनका किरदार आगरा की रहने वाली लड़की नूर का होगा तो वहीं पुलकित दिल्ली के लड़के अमन की भूमिका में दिखाई देंगे।