Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय ऑनस्क्रीन जोड़ी में से एक है। इन दोनों ने ‘मैंने क्यूं प्यार किया’, ‘युवराज’, ‘एक था टाइगर’, ‘भारत’ और ‘टाइगर जिंदा’ है जैसी फिल्मों में अपनी शानदार केमिस्ट्री से पर्दे पर आग लगा दी थी। अब सलमान और कैटरीना अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि COVID-19 की दूसरी लहर को लेकर दोनों की फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग को रोक दिया गया था और अब फिल्म की शूटिंग फिर से पटरी पर उतर गई। टाइगर 3′ की शूटिंग भी 23 जुलाई से शुरु होने वाली है। इस शेड्यूल में फिल्म के विलेन इमरान हाशमी भी शामिल रहेंगे और कुछ अहम फाइट सीक्वेंस फिल्माए जाएंगे।

    इस फिल्म के लिए सलमान खान खास तैयारी कर रहे हैं और उन्होंने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अब इस फिल्म के लिए सलमान खान जिम में जबरदस्त पसीना बहा रहे हैं। सलमान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो इंटेस वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। उनके वीडियो में एक बैकग्राउंड म्यूजिक भी बज रहा है जो टाइगर जिंदा है फिल्म का है। इस वीडियो को साझा करते हुए सलमान ने कैप्शन लिखा है, ‘ मुझे लग रहा है ये शख्स टाइगर 3 के लिए ट्रेनिंग ले रहा है’। इसके साथ ही अपने नए लुक की ओर इशारा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ये तो केवल शुरुआत है।’ इस वीडियो में सलमान अपने बाइसेप्स पर काम करते हुए दिख रहे हैं। साथ ही उनके इस वर्कआउट वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान भी नजर आ सकते हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ में भी नजर आने वाले हैं। सलमान ‘कभी ईद कभी दिवाली’ फिल्म में भी मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। उनकी आखिरी फिल्म राधे ओटीटी पर रिलीज हुई थी। उम्मीद है की महामारी खत्म हो गई तो उनकी आने वाली फिल्में थिएटर में रिलीज होंगी।