सलमान खान के लीगल टीम ने खोली KRK की पोल, बताया मानहानि का मुकदमा इस वजह से किया हैं, न की राधे’ का रिव्यू करने के चलते

    मुंबई: हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की रिलीज के बाद अभिनेता व स्वयंभू किस्म के फिल्म समीक्षक कमाल आर। केआरके ने फिल्म का रिव्यू कर न सिर्फ फिल्म के बारे में बल्कि सलमान खान के बारे में भी काफी बुरा-भला कहा था। इसके बाद सलमान खान की तरफ से केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की खबर खुद केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल से दी थी और कहा था कि ‘राधे’ का खराब रिव्यू करने के चलते सलमान ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। 

    हाल ही में इस पुरे विवाद के बाद सलमान खान की लीगल टीम ने आज इस बात की सफाई दी थी कि उन्होंने राधे फिल्म का खराब रिव्यू किया इसलिए उनको कोर्ट में नहीं घसीटा गया है। उन्होंने सलमान खान और उनके बीईंग ह्यूमन एनजीओ के बारे में काफी कुछ बेबुनियाद बातें कही हैं इसलिए उनको मानहानि के केस में कोर्ट के कठघरे में खड़ा करने के लिए ये केस है। 

    डीएसके लीगल टीम ने  ये स्टेटमेंट जारी किया है कि, “बचावकर्ता कमाल आर।  खान ने ट्वीट्स की सीरीज़ जारी कर इस बात का दावा किया था कि सलमान खान ने फिल्म ‘राधे’ की समीक्षा करने के चलते उनपर मानहानि का केस किया है जो कि गलत है। ये मुकदमा सलमान खान को बदनाम करने की नीयत से प्रकाशित और प्रचारित की गईं खबरों की वजह से किया गया, जिनके जरिए सलमान को करप्ट, ‘बीइंग ह्यूमन’ को फ्रॉड और सलमान को हवाला के कारोबार में लिप्त होने की बातें कहीं गईं हैं. इनके जरिए सलमान और सलमान खान फिल्म्स को डकैती तक में शामिल होने का आरोप लगाया गया है।”

    सलमान के वकीलों की ओर से जारी इस बयान में कहा गया है, “पिछले कई महीनों से बचावकर्ता सलमान खान के खिलाफ दुष्प्रचार करने और उन्हें बदनाम करने की कोशिशों में लगा हुआ है जिसके जरिए बचावकर्ता का मकसद सबका ध्यान अपनी ओर खींचना रहा है।”