अनबन की खबरों के बीच सलमान खान ने शेयर की निर्देशक संजय लीला भंसाली की तस्वीर, बोले ‘22 साल हो गए…’

फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के दौरान ही सलमान खान और ऐश्वर्या राय पहली बार फिल्म साथ में नजर आए थे।

    Salman Khan share picture of director Sanjay Leela Bhansali, said ‘It’s been 22 years…’: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) पिछले दिनों आपसी अनबन के कारण चर्चा में थे। भंसाली ने ऐलान किया था कि ‘इंशाल्लाह’ फिल्म में सलमान अभिनेत्री आलिया भट्ट  संग स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। यह एक बिग बजट फिल्म होगी। फिल्म को देश के अलावा विदेश में भी शूट  किया जाएगा।‘ इस घोषणा के बाद सलमान और भंसाली ने फैंस काफी खुश हो गए थे। लेकिन ‘इंशाल्लाह’ फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ये प्रोजेक्ट बंद कर दिया गया। इसके बाद मीडिया में खबर आई कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई और यह दोनों एक दूसरे के साथ काम नहीं करने वाले हैं।

    ‘इंशाल्लाह’ फिल्म बंद होने के बाद अब सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अनबन की पूर्ण विराम लगा दिया है। दरअसल, सल्लू मियां ने ये तस्वीर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम (Film Hum Dil De Chuke Sanam)’ को 22 साल पूरे होने के चलते पोस्ट की है। इस फिल्म को भंसाली ने निर्देशत किया था। फिल्म में सलमान के अलावा लीड रोल में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अजय देवगन (Ajay Devgan) दिखाई दिए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब चली थी। दर्शकों ने सभी कलाकरों के अभिनय की भी खूब सराहना की थी। देखें पोस्ट- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    आपको बता दें कि फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के दौरान ही सलमान खान और ऐश्वर्या राय पहली बार फिल्म साथ में नजर आए थे। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश्वर्या को एक दूसरे से प्यार हुआ था। इनके अफेयर की खूब चर्चा हुई थी।