‘फादर्स डे’ पर सलमान खान का पोस्ट रहा सबसे अलग, परिवार के साथ कुछ यूं आए नजर

सुपरस्टार सलमान खान हाल ही में फिल्म ‘राधे’ में अहम किरदार अदा करते दिखाई दिए थे। दर्शकों से फिल्म को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

    Salman Khan shares pictures with family on Father’s Day: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने बीती रात पोस्ट की हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं । इस फोटोज में  अभिनेता अपने परिवार के साथ फुर्सत के पल बिताते दिखाई दिए। मालूम हो कि सल्लू मियां ने ‘फादर्स डे’ के खास मौके पर यह तस्वीरें पोस्ट की हैं। इस वायरल तस्वीरों में सलमान अपने पिता सलीम खान, दो भाई सोहेल खान और अरबाज खान और बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री के साथ दिखाई दे रहे हैं। फोटोज में सलमान खान के पिता सोफे पर बैठे हुए हैं और उनके पिछले सलमान, भाई और बहन के साथ पोज देते हुए खड़े दिखाई दिए। वहीं एक दूसरी तस्वीर में सोहेल खान के बेटे, अरबाज खान के बेटे और अतुल अग्निहोत्री नजर आ रहे हैं। 

    अभिनेता सलमान खान ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए ‘फादर्स डे’ की बधाई दी हैं। यह सभी एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए भाईजान ने कैप्शन में लिखा ‘Happy Fathers Day…’ कुछ घंटो पहले पोस्ट इन तस्वीरों को अब तक 15 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। आप भी देखें इन तस्वीरों को- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

     

    सुपरस्टार सलमान खान हाल ही में फिल्म ‘राधे’ में अहम किरदार अदा करते दिखाई  दिए थे। दर्शकों से फिल्म को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। फिल्म में वह दिशा पटानी के साथ रोमांस करते दिखाई दिए थे। ‘राधे’ रिलीज के बाद सल्लू मियां ने ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा उनके खाते में ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और सूरज बड़जात्या की एक फिल्म भी है। खबर के अनुसार, सल्लू मियां तमिल फिल्म ‘मास्टर’ के हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगे।