bigg-boss-14-jasmin-bhasin-will-be-the-first-contestant-of-bigg-boss-salman-khan

मुंबई. बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के ड्राइवर  (Driver) और अन्य 2 कर्मचारियों में कोरोना की पुष्टि हुई है. सभी को मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. सलमान ने भी अपनी जांच करवाई और उनकी रिपोर्ट निगेटिव (negative) आई है.

बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के 3 कर्मचारियों की तबियत खराब हुई. जांच में तीनों कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए. ऐसे में सलमान ने भी खुद को तुरंत आइसोलेट किया और अपनी और परिवार के अन्य सदस्यों की जांच करवाई. 

स्टॉफ का खर्च भी उठा रहे

करीबी सूत्रों की माने तो सलमान और अन्य परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसमें उनके माता-पिता का भी सामवेश है. इसी के  साथ फैंस के लिए एक और खुशखबरी है कि सलमान बिग बॉस के वीकेंड में दिखाई देंगे. सलमान बिग बॉस के अलावा राधे फ़िल्म के शूट भी कर रहे हैं. ऐसे में बाहर आना जाना लाजमी है, लेकिन सलमान अपने और अपने स्टॉफ का पूरा ख्याल रख रहे हैं. निगेटिव पाए गए स्टॉफ का खर्च भी वह खुद उठा रहे हैं. गौरतलब है कि कोरोना ने बॉलीवुड के कई दिग्गजों को अपनी जद में लिया जैसे अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन भी असप्ताल में दिन काट चुके हैं. कुछ दिन पहले ही निर्माता और निदेशक करण जौहर के घर पर काम करने वाले कुछ स्टॉफ भी कोरोना से संक्रमित पाए गए जिसके बाद उन्होंने ने भी खुद को आइसोलेट किया था.