Salman Khan's leaf cut from Sanjay Leela Bhansali's Inshallah, this handsome hunk entered

    बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपने फिल्मों को लेकर चर्चाओं में हैं। भंसाली इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, जिसमे उनकी फिल्म इंशाअल्लाह भी शामिल है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में अलग उत्साह हैं। इस फिल्म को लेकर पिछले काफी समय से अलग अलग तरह की खबरें सामने आ रही है। बता दे कि इंशाल्लाह फिल्म के लिए डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने सलमान खान और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ हाथ मिलाया था। लेकिन बाद में क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से सलमान खान ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। 

    आपको बता दे कि क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच चीजें सही नहीं हो पा रही थी। ऐसे में सुल्तान सलमान खान ने फिल्म इंशाल्लाह से किनारा कर लेना ही बेहतर समझा है। लेकिन अब खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म इंशाअल्लाह के लिए बॉलीवुड के दूसरे कलाकार की तालाश में हैं। ऐसे में उन्होंने इस फिल्म ले लिए दूसरे एक्टर के साथ हाथ मिला लिया है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की इंशाल्लाह फिल्म में बॉलीवुड के सलमान खान की जगह हैंडसम हंक ऋतिक रोशन नजर आने वाले हैं। अगर रिपोर्ट्स की माने तो इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी बिग बजट वेब सीरीज हीरा मंडी पर काम कर रहे हैं। इसके बाद भंसाली अपनी अगली फिल्म इंशाअल्लाह पर भी काम कर रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने ऋतिक रोशन को फाइनल कर लिया हैं। 

     

    आपको बता दे कि, बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली फ़िलहाल अपनी अगली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग को हाल ही में ख़तम की है। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म इंशाअल्लाह के काम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ ऋतिक रोशन को कास्ट करने का मन बनाया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन की जोड़ी दिखाई देगी। इस फिल्म को लेकर एक्टर ऋतिक रोशन और संजय लीला भंसाली के बीच बातचीत हो चुकी है। अभिनेता को फिल्म की कहानी पसंद आई हैऔर उन्होंने फिल्म को करने के लिए हामी भर दी हैं. लेकिन इस फिल्म में उन्होंने कुछ बदलाव करने की भी रिक्वेस्ट की है। जिस पर भंसाली ने काम शुरू कर दिया है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आ सकती है। वही बता दे कि संजय लीला भंसाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के पोस्ट प्रोडक्शन का काम कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज उम्मीद की जा रही है कि इस साल के अंत तक हो सकती है।