salman khan

    मुंबई: 2020 में जब कोरोना का कहर पूरे देश में फैला था। मानो आम आदमी की ज़िन्दगी ही रुक गई थी। पुरे देश में लॉकडाउन लग गया था। कुछ लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे थे तो कुछ लोगो की तो नौकरियां ही चली गई थी। जिसकी वजह से उन्हें बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा। लेकिन ये लॉकडाउन  सिर्फ आम आदमी के लिए ही परेशानी लेकर नहीं आया था। यहाँ तक की फिल्म इंडस्ट्री को भी भारी नुकसान हुआ था। क्योंकि सिनेमाघरों पर भी ताला लग गया था। लेकिन कुछ महीने बाद जब देश की आर्थिक स्थिति ख़राब होने लगी तब लॉकडाउन हटा दिया गया था। लेकिन सिनेमाघरों में चालू करने की इजाजत देरी से मिली, सिनेमाघरों के चालू होते ही लोगों ने कोरोना के डर से कुछ टाइम तक दूरी बना ली। अब बहुत मुश्किल से लोगों का डर निकला था लेकिन इस बीच फिर से कोरोना का डॉबले कहर देखने मिल रहा है। जिसके वजह से महाराष्ट्र की सरकार सिनेमाघरों को फिर से बंद करने का विचार कर रही है। 

    ऐसे में बॉलीवुड लाइफ को एक सूत्र ने बताया की ‘मेकर्स अभी की स्थिति को देखते हुए अपनी फिल्मों को रिलीज करने के हक में नहीं हैं।’ सलमान खान (Salman Khan) की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’  ( Radhe: The Most Wanted Bhai ) की रिलीज डेट्स में भी बदलाव किया जा सकता है।

    सिर्फ महाराष्ट्र में ही नहीं जिस तरह कोरोना का कहर पुरे देश में फैल रहा है। ऐसा लग रहा है की जल्द ही कई जगह लॉकडाउन अन्नोउंस हो सकता है। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी लीड रोल में है। फिल्म राधे 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। ये फिल्म साउथ की  ‘द आउटलॉज’ मूवी की रीमेक है।