सलमान खान की बहन अर्पिता हुई रोमांटिक, पति आयुष शर्मा के साथ कुछ यूं आईं नजर

इस वायरल तस्वीर में सलमान खान की बहन अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखाई दी।

    Loading

    Salman Khan’s sister Arpita turned romantic with husband Ayush Sharma: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (salman khan) अपने परिवार के बेहद करीब है। वह अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं हैं। खास कर सल्लू मियां अपनी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) से प्यार करते है। ऐसे में सोशल मीडिया पर अर्पिता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। इस वायरल तस्वीर में सलमान खान की बहन अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखाई दी। मालूम हो कि कोरोना महामारी और लॉकडाउन के बीच अर्पिता अपने पति आयुष के साथ की क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई दी। 

    सोशल मीडिया पर अर्पिता और आयुष की यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही है। अर्पिता खान ने खुद इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस बोल्ड तस्वीर के साथ अर्पिता ने लिखा ‘एक शादी बेहतरीन तब नहीं होती जब एक ‘परफेक्ट कपल’ एक साथ होता है। यह तब परफेक्ट होती है जब एक अपूर्ण जोड़ा अपने मतभेदों का आनंद लेना सीखते है। आप भी देखें इस तस्वीर को- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma)

    बात अगर आयुष शर्मा की करें तो, वह बहुत जल्द फिल्म अंतिम में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में अपने किरदार के लिए अभिनेता काफी मेहनत करते दिखाई दिए। इस फिल्म में वरुण धवन भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे।