Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) सिल्वर स्क्रीन से भले ही दूर हो गई हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह आज भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। सना खान बॉलीवुड की दुनिया को छोड़ चुकी हैं। बीते साल उन्होंने इस इंडस्ट्री को धर्म का हवाला देते हुए अलविदा कह दिया था। हालांकि धर्म और जिंदगी से जुड़े सना के फैसले बहुत से लोगों को रास नहीं आते हैं। हाल ही में ऐसा ही हुआ जब एक सोशल मीडिया यूजर ने सना के हिजाब पहनने पर सवाल उठा दिया। पूर्व एक्ट्रेस ने इस शख्स की वहीं क्लास लगा दी। 

    अब सना खान ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वाले एक यूजर को करारा जवाब दिया है। दरअसल पूर्व अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा की। उनकी इस तस्वीर पर एक शख्स ने लिखा, ‘इतना पढ़ाई लिखाई करके क्या फायदा जब आखिरकार तुम्हें भी परदों के पीछे ही रहना है?’ यूजर के इस कॉमेंट पर सना खान भड़क गईं उन्होंने जवाब में लिखा, ‘मेरे भाई जब मैं परदे में रहकर भी अपना काम कर सकती हूं।’

    अभिनेत्री ने पोस्ट में लिखा, ‘सुनो…! लोगों से डरते क्यों हो? क्या तुमने यह आयत नहीं पढ़ी। ‘अल्लाह जिसे चाहे इज्जत देता है और अल्लाह जिसे चाहे जिल्लत देता है। कभी इज्‍जतों में जिल्‍लत छुपी होती है और कभी जिल्‍लतों में इज्‍जत। सोचना और समझना हमें है कि हम कौन से रास्‍ते पर हैं और असल मायने हम किस चीज के हकदार बन रहे हैं।’ सना खान की इस तस्वीर और पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

    बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में सना (Sana Khan) ने घोषणा की थी कि वह अब अपनी आगे की जिंदगी इंसानियत की सेवा में लगाना चाहती हैं। 33 वर्षीय सना ने अपनी ये पोस्ट हिंदी, अंग्रजी और उर्दू में की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो सना वजह तुम हो, स्पेशल ऑप्स, जय हो और टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं।