कश्मीर में बर्फ के बीच पति संग बाइक राइड करती दिखी सना खान, शेयर किया वीडियो

सना खान शादी के बाद अपने पति मुफ्ती अनस के साथ रोमांटिक हनीमून पर कश्मीर पहुंची है।

  • रोमांटिक हनीमून पर कश्मीर पहुंची सना खान
  • पति संग बाइक राइड करती दिखी सना खान

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपने पति मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ रोमांटिक हनीमून पर कश्मीर पहुंची है। वहां से अभिनेत्री लगातार तस्वीरें और वीडियो पोस्ट अपने फैंस को लुभा रही हैं। कश्मीर के हसीन वादियों से शेयर किया हुआ एक वीडियो खासा पसंद किया जा रहा है। जिसमें अदाकारा पति मुफ्ती अनस के साथ बर्फ के बीच बाइक पर राइड करती दिखाई दी।  सना खान ने यह वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए साझा किया है।  वीडियो में आप देख सकते है कि सना खान पिछले बैठकर फोन से वीडियो बना रही है तो वहीं उनके पति ड्राइवर सीट पर बैठे हुए हैं। बॉलीवुड का यह कपल एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा लग रहा है।

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते है कि मुफ्ती अनस बोल रहे हैं ‘अब ये गाड़ी बर्फ में कहीं नहीं घुसना।’ इसका जवाब देते हुए शख्स कहता है ‘आप के साथ बहुत मजा आ गया अल्लाह आपको हमेशा अच्छा रखे।’ इस पर मुफ्ती अनस कहते है कि ‘आप हमारे भाई हो आपके साथ मजा नहीं आएगा तो किसके साथ आएगा।’ सना खान और मुफ्ती अनस के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

मालूम हो कि  सना खान और मुफ्ती अनस की शादी  20 नवम्बर को हुई थी। इसमें परिवार के अलावा बहुत खास लोग शामिल हुए थे। निकाह होने के बाद अदाकारा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कर दी थी। इसके साथ सना ने कैप्शन में लिखा था ‘अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये।’