शादी के 14 साल बाद इस बड़ी वजह से हुआ संगीता बिजलानी-मोहम्मद अजहरुद्दीन का तलाक

संगीता और अजहरुद्दीन की शादी करीब 14 साल टिकी लेकिन बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा से अजहर की बढ़ती नजदीकियों से संगीता परेशान हो गई थी।

    Sangeeta Bijlani-Mohammad Azharuddin divorce after 14 years of marriage due to this big reason: फिल्म अभिनेत्री संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) आज अपना 61वां जन्मदिन मना रही हैं। साल 1980 में अभिनेत्री ने मिस इंडिया का खिताब जीता था। इसके बाद 8 साल बाद संगीता बिजलानी ने अपना एक्टिंग करियर शुरू किया। 80-90 के दौर में अभिनेत्री को काफी फेम मिला। वैसे देखा जाए तो फिल्मी करियर तो कुछ खास नहीं रहा लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चा में रही। संगीता को सबसे ज्यादा नेम और फेम सलमान के साथ रिश्ते से मिला। खबरों की माने तो, सलमान और संगीता शादी करने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सलमान खान से रिश्ता टूटने के बाद संगीता के जीवन में क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की एंट्री हुई। उस दौरान दोनों के अफेयर की काफी चर्चा रही। 

    संगीता बिजलानी और क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की भले ही शादी हो गई हो लेकिन शादी के 14 साल बाद दोनों ने तलाक लिया और अलग हो गए। खबरों की माने तो, संगीता और अजहरुद्दीन की पहली मुलाकात एक एड शूट के दौरान साल 1985 में हुई थी। अजहरुद्दीन पहले से ही संगीता के दीवाने थे। इसके बाद दोनों की मेल-मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा। दोनों को प्यार हुआ और संगीता-अजहरुद्दीन ने शादी का फैसला किया। संगीता बिजलानी के प्यार में पड़े अजहरुद्दीन पहले से ही शादीशुदा थे। संगीता से शादी के लिए अजहरुद्दीन ने पहले अपनी पहली पत्नी नौरीन से तलाक लिया और साल 1996 में क्रिकेटर अजहरुद्दीन ने अभिनेत्री को अपनी दूसरी पत्नी बनाया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by RetroBollywood (@retrobollywood)

     

    संगीता और अजहरुद्दीन की शादी करीब 14 साल टिकी लेकिन बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा से अजहर की बढ़ती नजदीकियों से संगीता परेशान हो गई थी। इसके बाद संगीता ने अजहर से तलाक लेकर रिश्ता ही खत्म कर दिया।