Sanjay Dutt
File Pic

Loading

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (61) को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया। उनकी कोरोना टेस्ट कराई गई, जो नेगेटिव आई है। RT-PCR टेस्टिंग के लिए स्वैब लिया गया है, जिसकी रिपोर्ट कल तक आएगी। संजय दत्त को लीलावती अस्पताल के नॉन कोविड ICU वार्ड में भर्ती किया गया है। उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। डॉक्टर आगे की जांच कर रहे हैं और कुछ टेस्ट कर रहे हैं।

वहीं उनकी बहन और कांग्रेस नेता प्रिया दत्त ने एक न्यूज़ एजेंसी से कहा, “उन्हें नियमित चेक-अप के लिए शाम साढ़े चार-पांच के बीच लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया क्योंकि उन्हें सांस लेने में थोड़ी तकलीफ हो रही थी। उन्होंने कोविड-19 जांच की, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।” उन्होंने कहा, “हमने उन्हें अस्पताल में इसलिए रखा है ताकि उनकी सारी जांच हो जाएं। वह सारे चेक-अप कराने के लिए गये हैं। मैं समझती हूं कि वह सोमवार को घर आ जायेंगे।”

इस संबंध में संजय दत्त ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा, “मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं। मैं अभी डॉक्टरों की निगरानी में हूं और मेरी Covid-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लीलावती अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों की मदद से मैं एक या दो दिन में घर वापस आ जाऊंगा। आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।” 

गौरतलब है कि हाल ही में बच्चन फैमिली में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना से संक्रमित हुए थे। हालांकि, सभी लोग कोरोना मुक्त हो गए हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ चुके हैं।

आनेवाले समय में संजय दत्त ‘सड़क 2’, ‘शमशेरा’, ‘भुज’, ‘केजीएफ’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘तोरबाज’ जैसी फिल्मों में दिखेंगे।