Sanjay Dutt is getting 'good effect' of treatment

संजय दत्त की स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को कल लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती किया गया।उन्हें सांस लेने में तकलीफ़ हो रही थी। हॉस्पिटल में उनकी कोरोना टेस्ट कराई गई, जो नेगेटिव आई है। इसके बाद उनका स्वैब टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट आ गई है। संजय दत्त की स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।

खबरों की माने तो शनिवार को संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ़ हो रही थी। इसलिए उन्हें लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। संजय दत्त को नॉन कोविड ICU वार्ड में भर्ती किया गया है। उनकी हालत ठीक बताई जा रही है।

हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद संजय दत्त ने ट्वीट करते हुए अपनी हेल्थ अपडेट दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था “मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं। मैं अभी डॉक्टरों की निगरानी में हूं और मेरी Covid-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लीलावती अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों की मदद से मैं एक या दो दिन में घर वापस आ जाऊंगा। आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।”  

संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात करे तो वह जल्द ही  ‘सड़क 2’, ‘शमशेरा’, ‘भुज’, ‘केजीएफ’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘तोरबाज’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।