Sanjay Dutt Instagram Story
Sanjay Dutt Instagram Story

  • शर्मिला टैगोर, धर्मेंद्र, जितेंद्र, सतीश शाह, परेश रावल, राकेश रोशन, जॉनी लीवर, कमल हासन, नागार्जुन, मोहन लाल, sanjay dutt, संजय दत्त

मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है अब। मानो की रुकने का नाम ही नहीं ले रहा हो। चाहे आम आदमी हो या कोई बड़ा सेलिब्रिटी कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) , रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), नीतू  कपूर (Neetu Kapoor ) और भी कई बड़े सेलिब्रिटीज कोरोना संक्रमित रह चुके है।  पूरा देश कोरोना के इस कहर से डर चूका है।  

इसी बीच एक्टर संजय दत्त (sanjay dutt) ने आखिरकार कोरोना का पहला टीका लगवा लिया है। संजय दत्त ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट कर बताया। संजय दत्त ने सारे डॉक्टर एंड उनकी पूरी टीम को शुक्रिया कहा। साथ ही अपने फैंस को कोरोना की वैक्सीन की पूरी इंफॉर्मेशन देने के लिए एक लिंक भी शेयर किया है। सिर्फ संजय दत्त ही नहीं और भी कई बड़े सेलेब्रिटीस जैसे की शर्मिला टैगोर, धर्मेंद्र, जितेंद्र, सतीश शाह, परेश रावल, राकेश रोशन, जॉनी लीवर, कमल हासन, नागार्जुन, मोहन लाल और भी कई एक्टर्स अब तक कोरोना की वैक्सीन लगवा चुके है। 

संजय दत्त की सेहत की बात करे तो वह कैंसर(Cancer) से जूझ रहे है। लेकिन अब उनकी हालत बहुत अच्छी है। फिल्मो की बात करे तो लोग बेसब्री से उनकी अपकमिंग फिल्म केजीएफ (KGF) का इंतज़ार कर रहे हैं। उसके साथ ही संजय दत्त पृथ्वीराज (Prithviraj) में भी नजर आएंगे।