बॉक्स ऑफिस पर होगा बड़ा धमाका, सान्या मल्होत्रा करेंगी राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में रोमांस

मल्होत्रा को हाल में आयी ‘‘पगलैट’’ और ‘‘लूडो’’ में उनके कार्य के लिए प्रशंसा मिली।

    Sanya Malhotra to star opposite Rajkummar Rao in Hindi remake of ‘Hit’: अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने शुक्रवार को कहा कि वह चर्चित तेलुगु फिल्म ‘हिट’ के हिंदी रीमेक में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। वर्ष 2020 में आयी ‘हिट’ एक पुलिसकर्मी की कहानी है जो एक लापता महिला की तलाश में निकलता है। मल्होत्रा ने कहा कि उन्होंने मूल तेलुगु फिल्म देखी है और इसकी कहानी बहुत दिलचस्प थी।

    मल्होत्रा ने एक बयान में कहा, ‘‘मैंने ‘हिट’ देखी है और मुझे फिल्म की अवधारणा बहुत पसंद आयी। जब मुझे फिल्म की पेशकश की गई तो मैंने तुरंत हां कर दी। यह एक बहुत ही रोचक और दिलचस्प कहानी है जो बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचने की हकदार है। मैं इस फिल्म में और राज के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं।’’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

    विश्वक सेन और रूहानी शर्मा की मुख्य भूमिका वाली ‘‘हिट’’ का निर्देशन शैलेश कोलानु ने किया था, जो हिंदी संस्करण को भी निर्देशित करेंगे। हिंदी रीमेक की जल्द ही शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार कर रहे हैं। मल्होत्रा को हाल में आयी ‘‘पगलैट’’ और ‘‘लूडो’’ में उनके कार्य के लिए प्रशंसा मिली।