ड्रग्स कनेक्शन विवाद के बाद पहली बार यहां दिखीं सारा अली खान

Loading

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जब ड्रग्स एंगल सामने आया तो एनसीबी के सामने रिया ने सारा अली खान का नाम लिया, जिसके बाद पूछताछ के लिए एनसीबी ने सारा को बुलाया। इसके बाद सारा मीडिया के सामने आयी नहीं। लेकिन इस मामले के बाद पहली बार सारा मीडिया के कमरे में कैद हुई और वो भी वरूण धवन के साथ।  

दरअसल अपनी अगली फिल्म कुली नंबर 1 के प्रमोशन के लिए सारा कपिल शर्मा शो के सेट पर अपने हिरो वरूण के साथ पहुंची। इस मौके पर सारा पिंक ड्रेस में नजर आयी। मीडिया को देख सारा ने कैमरे को देखते हुए पोज भी दिए। सारा ओर वरुण के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी भी साथ थे। वे व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखे।

वैसे तो सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती देखी गई। लेकिन सुशांत केस के ड्रग्स एंगल में नाम आने के बाद उन्होंने लंबे समय तक सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिीविटी से ब्रेक ले लिया था। नवरात्रि के मौके पर सारा ने दुर्गाष्टमी पर अपनी फोटो के साथ फैंस को त्योहार की शुभकामनाएं दी थी।

सारा और वरुण की फिल्म कूली नंबर 1 अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। फिल्म का प्रीमियर क्रिसमस पर किया जाएगा। कूली नंबर 1 की टीम ने रिलीज से पहले प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है। इसकी शुरुआत कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो से की गई है।

“कूली नंबर 1” पूजा एंटरटेनमेंट की लोकप्रिय फ्रैंचाइजी पर आधारित एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा है। इसका निर्देशन डेविड धवन ने किया है। फिल्म में वरुण और सारा के अलावा परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव सहित अन्य कलाकार नजर आएंगे।

 पिछली बार फिल्म सारा को ‘लव आज कल’ में कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया था। भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई हो लेकिन कार्तिक के साथ उनके रिश्ते को लेकर वे काफी चर्चा में रहीं।