इस एक्शन पैक फिल्म में विक्की कौशल संग पहली बार रोमांस करेंगी सारा अली खान, शुरू हुई ट्रेनिंग

    फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) अपनी आगामी फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। हाल ही में आदित्य ने ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। यह भी फ़ाइनल हुआ कि फिल्म में लीड रोल में अभिनेता विक्की कौशल दिखाई देंगे। इसके बाद बॉलीवुड में लीड एक्ट्रेस की चर्चा शुरू हो गई।  विक्की कौशल के अपोजिट बॉलीवुड की कौनसी हसीना नजर आएगी। यह फ़ाइनल नहीं हो पा रहा था लेकिन अब इससे जुड़ी एक अहम खबर सामने आ रही हैं। ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ मेकर्स ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) को इस फिल्म के लिए कन्फर्म कर लिया है। और तो और अभिनेत्री ने इस फिल्म से जुड़ी तैयारी भी शुरू कर दी हैं। 

    पीपिंगमून ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया, ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में सारा अली खान जबरदस्त एक्शन करती दिखाई देंगी। फिल्म में वह विक्की कौशल संग रोमांस करती नजर आएंगी। यह पहली बार होगा जब बड़े पर्दे पर सारा और विक्की साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। सारा अली खान ने इस फिल्म को आधिकारिक तौर पर जॉइन कर लिया है।’ हालांकि अभी भी तक मेकर्स ने इस बारें में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन बहुत जल्द मेकर्स दर्शकों को सरप्राइज देंगे।   

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

     ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ फिल्म के लिए सारा अली खान ने ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया है। अपने आपको किरदार में ढालने के लिए सारा अली खान ने रोजाना जिम में जाना शुरू कर दिए हैं। इसके साथ-साथ सारा फिल्म के लिए एक एक्शन मास्टर से स्पेशल क्लास भी ले रही हैं ताकि द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा में वो विक्की कौशल के साथ मिलकर धमाकेदार एक्शन कर पाएं।  सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द अदाकारा अभिनेता धनुष्य और अक्षय कुमार के साथ फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। यह फिल्म 6 अगस्त रिलीज होगी।