ईद के मौके पर सारा अली खान ने शेयर की सौतेले भाई जेह संग तस्वीर, इब्राहिम-तैमूर और पिता सैफ भी आए नजर

इस बेहद शानदार तस्वीर में करीना कपूर कही दिखाई नहीं दी।

    Sara Ali Khan shared a picture with step-brother Jeh ali khan, Ibrahim-Taimur and father Saif also appeared: ईद के खास मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक तस्वीर पोस्ट कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस वायरल तस्वीर में अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के दोनों बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह (Jeh) के साथ तस्वीर के लिए पोज देती दिखाई दी। इस बेहद खास तस्वीर में सारा के साथ उनके भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी दिखाई दे रहे है। दरअसल, बुधवार को अभिनेत्री अपने भाई इब्राहिम के साथ पिता सैफ और करीना के घर ईद मनाने पहुंची थी। ईद के खास मौके पर फैंस को ईद की मुबारकबाद देते हुए सारा ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर पोस्ट की है। फैंस के बीच इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। पूरी परिवार एक दूसरे के साथ काफी अच्छा और खुश नजर आ रहा है। 

    सारा अली खान ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ‘आप सभी को ईद मुबारक… अल्लाह सभी को शांति, समृद्धि दें… इंशाअल्लाह हम सभी के लिए बेहतर समय की उम्मीद करती हैं…. #staysafe #grattitude’ आप भी देखें इस पोस्ट को- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

     

    तस्वीर में आप देख सकते है कि जेह बड़ी बहन सारा की गोद में बैठे हुए दिखाई दे रहे है जबकि इब्राहिम फर्श पर बैठ दिखाई दिए। वहीं तस्वीर में तैमूर अली खान सैफ की गोद में बैठे हैं। सारा ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए बेबी जेह के चेहरे पर इमोजी बनया है ताकि उनका चेहरा न देखें। इस बेहद शानदार तस्वीर में करीना कपूर कही दिखाई नहीं दी।