Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। जिसके चलते राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। कोरोना की वजह से कई जानें गई हैं। वहीं कई लोग कोरोना काल में कई और कारणों से भी अपनी जान गवां बैठे हैं। इसी बीच टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है।  Sarabhai VS Sarabhai फेम एक्ट्रेस तरला जोशी (Tarla Joshi) का रविवार को निधन हो गया है। 

    बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार तरला जोशी ने बीते दिन रविवार को अंतिम सांस ली। हालांकि, अब तक तरला जोशी की मौत की वजह सामने नहीं आई है। तरला जोशी की मौत की खबर ने टीवी जगत में शोक की लहर है। लोग सोशल मीडिया के जरिए तरला जोशी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। तरला जोशी छोटे पर्दे का पॉपुलर चेहरा थीं। तरला ने ज्यादार शो में बुर्जग महिला का किरदार निभाया है। 

    तरला जोशी (Tarla Joshi)  ने ‘बंदिनी’ (Bandini), ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ (Sarabhai VS Sarabhai) और ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ जैसे डेली सोप्स में काम किया है। तरला जोशी को सीरियल बंदिनी से नई पहचान मिली। वहीं ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में वो निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा के साथ काम करती नजर आई थीं।