सतीश कौशिक की 8 साल की बेटी अस्पताल में भर्ती, बोले-रोने की आवाज सुनकर दिल टूट जाता है

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर सतीश कौशिक पिछले कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव होने के वजह से  हॉस्पिटल में थे। लेकिन अब सतीश पूरी तरह ठीक हो चुके है।  जब उनका दोबारा टेस्ट किया गया तो सतीश नेगेटिव पाए गए।  लेकिन अभी भी सतीश कौशिक जी खुश नहीं है क्योंकि अभी भी उनके दिल का टुकड़ा उनकी बेटी हॉस्पिटल में भर्ती  है। जब सतीश कोविड-19 पोस्टिव पाए गए थे तब उनके साथ उनकी बेटी वंशिका भी पोस्टिव पायी गई थी और दोनों एक साथ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां सतीश ठीक होकर बाहर आ चुके हैं वही उनकी बेटी अभी भी हॉस्पिटल में भर्ती है।

    हाल ही में सतीश कौशिक की बेटी वंशिका की रिपोर्ट भी अब नेगेटिव आ गई है। लेकिन उनकी बेटी का बुखार उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है यह जानकारी सतीश कौशिक ने नवभारत टाइम्स  के एक इंटरव्यू में देते हुए कहा कि “‘मैं रिकवर हो रहा हूं और कुछ और दिन घर में क्वॉरेंटीन रहूंगा। लेकिन मेरी बेटी वंशिका अभी भी पिछले 5 दिनों से हॉस्पिटल में है। उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आ गई है मगर उसका बुखार नहीं जा रहा है। प्लीज उसके लिए दुआ करें।’ 

    साथ ही सतीश कौशिक ने अपनी बेटी के बारे में बताया की वो उन्हें हॉस्पिटल से फ़ोन किया करती है और जब भी वो रोती है उनका दिल टूट जाता है।  उन्होंने कहा “‘यही मुद्दा है। दरअसल कोविड के बारे में कुछ बी निश्चित तौर पर नहीं कहा जा सकता है। अभी भी हालत खराब है। वंशिका कोविड निगेटिव आ गई है मगर फिर भी बीमार है। उसे काफी बुखार है और जब मैं उसके रोने की आवाज फोन पर सुनता हूं तो मेरा दिल टूट जाता है। दुआ करता हूं कि ऐसे कठिन समय पर भगवान अपने बच्चों का ख्याल रखे”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Satish Kaushik (@satishkaushik2178)

    वहीं सतीश कौशिक ही नहीं और भी कई बड़े सेलेब्रिटीज़ अब तक कोरोना पॉजिटिव आये गए है जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir kapoor ), वरुण धवन (Varun Dhawan ), कृति सैनन (Kriti Sanon), कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan ),आमिर खान (Aamir Khan) सहित कई लोगों के नाम शामिल हैं।