satish-kaushik-recalls-the-day-he-came-to-mumbai-to-become-an-actor-shares-a-throwback-picture

हाल ही में सतीश कौशिक ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड फिल्म निर्देशक, निर्माता और एक्टर सतीश कौशिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। कोरोना के वजह से सभी लोग अपने घर में बैठे है। ऐसे में सतीश कौशिक भी कुछ पुरानी यादे ताज़ा कर रहे हैं। हाल ही में सतीश कौशिक ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की हैं।

सतीश कौशिक ने अपने ट्वीटर पर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की हैं। यह तस्वीर ब्लैक एंड वाइट में है। इस तस्वीर में सतीश कौशिक रेलवे स्टेशन पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। सतीश कौशिक ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं 9 अगस्त 1979 को पच्छिम एक्सप्रेस से अभिनेता बनने के लिए मुंबई आया था। 10 अगस्त को मुंबई में पहली सुबह थी। मुंबई ने मुझे वर्क, फ्रेंड्स, वाइफ, किड्स, होम, लव, वार्मथ, स्ट्रगल, सक्सेस, फेल्योर और खुशी से जीने का साहस दिया। गुड मॉर्निंग मुंबई और सभी जिन्होंने मुझे सपने से ज्यादा दिया।’

सतीश कौशिक ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। सतीश कौशिक ने अपने करियर की शुरुआत निर्देशक शेखर कपूर के सहायक के तौर पर फिल्म मासूम से की थी। इस फ़िल्म में उन्होंने अभिनय भी किया। इसके बाद उन्होंने बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत  अनिल कपूर और श्री देवी स्टारर ‘फिल्म रूप की रानी चोरों के राजा’ से की, लेकिन यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

एक्टर अनुपम खेर ने सतीश कौशिक को बॉलीवुड में 41 साल पूरे होने पर बधाई भी दी।