फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग शुरू, जॉन के साथ लखनऊ पहुंची टीम

Loading

मुंबई: लंबे लॉकडाउन ब्रेक के बाद अब धीरे-धीरे सब की लाइफ पटरी पर आ रही है। बॉलीवुड में भी काम शुरू हो रहा है। इसी कड़ी में फिल्म‘सत्यमेव जयते 2’की शुटिंग भी शुरू कर दी गई है। जॉन अब्राहम (John Abraham) और टी -सीरीज के मालिक की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar)

शुटिंग के लिए लखनऊ में जा पहुंचे हैं, जहां उन्होंने फिल्म के सेट से अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जॉन अब्राहम ने ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyamev Jayate2) का पोस्टर शेयर करके लिखा – “जिस देश की मैया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है।”

वहीं दिव्या ने एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा – “आखिरकार डेढ़ साल बाद। मेरी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। इस मौके के लिए बेहद आभारी हूँ। आपके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए मेरे सभी प्रिय प्रशंसकों और शुभचिंतकों को धन्यवाद।”

 शूटिंग के बारे में फिल्म के डायरेक्टर निर्देशक मिलाप जावेरी ने कहा, “पहले दिन हम केवल लीड जोड़ी यानि जॉन और दिव्या के साथ शूटिंग करेंगे, लेकिन बाद में हर्ष छाबड़ा, गौतमी कपूर, शाद रंधावा, अनूप सोनी और साहिल वैद जैसे अन्य अभिनेता इसमें शामिल होंगे।” उन्होंने आगे कहा कि,” हम पूरे लखनऊ में शूटिंग करेंगे, जिसमें महलों और कॉलेजों जैसे जगहों को शामिल किया गया है। कुछ लाइव स्थानों को पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा, इसलिए भीड़ अंदर नहीं घुस सकती। शूटिंग के मौके पर केवल हमारे कास्ट और क्रू ही मौजूद रहेंगे।”

मिलाप झवेरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी सहित कई सितारे अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह साल 2018 में आई एक्शन ड्रामा ‘सत्यमेव जयते’ की सीक्वल है। टीम जनवरी 2021 तक अपनी शूटिंग को जारी रखेगी । सत्यमेव जयते 2 साल 2021 में 12 मई को रिलीज़ होगी और माना जा रहा है कि यह फिल्म ओरिजनल से ज्यादा बड़े पैमाने पर बनाई जा रही है।