Saumya-tandon-says-good-bye-to-bhabhi-ji-ghar-par-hain

    मुंबई: तमिल और तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) की कजिन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) पर इल्जाम लगाया गया था कि उन्होंने मुंबई के ठाणे में स्थित एक हेल्थकेयर सेंटर का फेक आईडी कार्ड बनवाकर 18 से 44 साल की कैटेगरी के वैक्सीन लगवाया है। अब एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबर यह है कि इस तरह गैरकानूनी तरीके से वैक्सीन लेने वाली मीरा चोपड़ा अकेली सेलिब्रिटी नहीं हैं. खबर है कि ‘भाभी जी घर पर हैं’  सीरियल में अनीता भाभी (Anita Bhabhi) का लोकप्रिय किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन (Saumya Tondon)ने भी वैक्सीन लेने के लिए बोगस आईडी का इस्तेमाल किया है। 

    अभिनेत्री सौम्या टंडन ने भी वैक्सीन लेने के लिए बोगस आईडी का इस्तेमाल किया है, ऐसा दावा ठाणे महापालिका की जांच रिपोर्ट में संबंधित अभिनेत्री का नाम सामने आने के बाद किया जा रहा है। जानकारी मिली है कि इस तरह से अब तक 21 फर्जी आईडी जारी किए गए हैं. इनमें से 15 लोगों का फर्जी आईडी का इस्तेमाल करते हुए वैक्सीनेशन हो चुका है।

    आपको बता दे की सौम्या टंडन से पहले ठाणे महापालिका के पार्किंग प्लाजा के कोविड सेंटर में सुपरवाइजर के रूप में काम करने की फर्जी जानकारी देते हुए अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने भी बोगस आईडी दिखाकर वैक्सीन ली थी। उन्होंने इसकी जानकारी खुद अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम एकाउंट में शेयर की थी. जब इस पर उनकी काफी आलोचनाएं हुईं थीं तो उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। 

    वैक्सीन की कमी के संकट के देखते हुए फिलहाल 18 से 44 साल की उम्र के व्यक्तियों के लिए वैक्सीनेशन के प्रोग्राम को स्थगित किया गया है। ताकि वैक्सीन के जितने भी डोज उपलब्ध हैं उन्हें 45 साल से अधिक उम्र के व्यक्तियों को देने के लिए इस्तेमाल में लाया जा सके।