नागिन फेम सुरभि चंदना को ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देख फैंस के छूटे पसीने
Source: Instagram

    टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) हमेशा से ही अपने ग्लैमरस लुक्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज वायरल होते रहते हैं। बता दे अब सुरभिक की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक है। इन तसवीरो में सुरभि ने डीप नेक ट्रांसपेरेंट टॉप में नजर आ रही हैं वही इसे उन्होंने ब्लू शॉर्ट स्कर्ट के साथ पेयरअप किया है। इसके साथ सुरभि ने गले में ट्रिपल लेयर नेकलेस भी पहना है और साथ ही बालों का हाफ ओपन लुक दिया है। इस लुक में सुरभि बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं। 

    बता दे कि सुरभि की यह तस्वीरें बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जंगल बुला रहा है और मुझे जाना चाहिए।’ सुरभि के अब इन तस्वीरों पर फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना की इन फोटोज में अदाएं देखने लायक हैं। सुरभि की इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा, आप हमेशा ही तरह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं।  तो वही एक और यूजर ने लिखा, कहर लग रही हैं आप। एक और यूजर ने लिखा, आप हमेशा से मेरी फेवरेट रही हो।  इनके अलावा एक और यूजर ने लिखा, आपसे नजरें हटाना मुश्किल है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

    अगर सुरभि के वर्कफ्रंट की बात करें, सुरभि चंदना को कुछ तो हैं, नागिन एक नए रंग में शो में देखा गया था जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी। बता दे कि बीते दिनों नागिन शो को हिस्‍सा बनने को लेकर सुरभि चंदना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘ सच कहूं तो मैं शुरुआत में तैयार नहीं थी। मुझे फ़ोन आया कि नागिन की कास्टिंग चल रही है। मैंने उन्हें कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं तैयार हूं। मैंने सोचा था कि संजीवनी के बाद ओटीटी पर कुछ करूँगी। वेब सीरीज के लिए बाकी लोगों के साथ बातचीत चल रही थी लेकिन शायद नागिन मेरी किस्मत में था। मुझे कुछ दिन बाद फिर नागिन की टीम का फ़ोन आया कि इस बार कांसेप्ट अलग है कहानी भी अलग होगी। आप फिट बैठोगे। 

    आपको सुरभि चंदना की यह तस्वीरें कैसी लगी ? कमेंट बॉक्स में बताएं।