शाहरुख खान ने संजय लीला भंसाली से मिलाया हाथ, इस रोमांटिक फिल्म से मचाएंगे धमाल

शाहरुख खान जल्द निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ एक रोमांटिक फिल्म में काम करते दिखाई देंगे।

    Loading

    Shah Rukh Khan and Sanjay Leela Bhansali to team up for a movie titled Izhaar: Shah Rukh Khan and Sanjay Leela Bhansali to team up for a movie titled Izhaar: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan ) बहुत जल्द फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के जरिए बॉलीवुड में तकरीबन दो साल के बाद वापसी करेंगे। यह फिल्म यश राज बैनर प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद के हाथों में है। ‘पठान’ फिल्म में शाहरुख बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान और फिल्म स्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। जबकि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संग शाहरुख खान फिर से एक बार रोमांस करते नजर आएंगे। कोरोना महामारी के कारण इस फिल्म की शूटिंग बीच में ही रुक गई है। ऐसे में शाहरुख खान से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। 

    शाहरुख खान जल्द निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ एक रोमांटिक फिल्म में काम करते दिखाई देंगे। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘इजहार’ (Izhaar) के जरिए भंसाली और शाहरुख सालों बाद साथ काम करेंगे। निर्देशक संजय लीला भंसाली ने शाहरुख को ध्यान में रखते हुए ‘इजहार’ की स्क्रिप्ट तैयार की है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होगी। फिल्म में भारतीय युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए इंडिया टू नॉर्वे साइकिल पर ही सफर करता है। पिछले चार सालों से निर्देशक भंसाली इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली इससे पहले फिल्म देवदास में साथ काम करते दिखाई दिए थे। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित भी दिखाई दी थी। इस फिल्म की सफलता के बाद दोबारा इनको कभी भी साथ काम करने का मौका नहीं मिला।