शाहरुख खान ने दोस्त सलमान खान की ‘टाइगर 3’ के लिए छोड़ी ‘पठान’ की शूटिंग

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन जोड़ी में से एक है। इन दोनों ने ‘मैंने क्यूं प्यार किया’, ‘युवराज’, ‘एक था टाइगर’, ‘भारत’ और ‘टाइगर जिंदा’ है जैसी फिल्मों में अपनी शानदार केमिस्ट्री से पर्दे पर आग लगा दी थी। अब सलमान और कैटरीना अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि COVID-19 की दूसरी लहर को लेकर दोनों की फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग को रोक दिया गया था और अब फिल्म की शूटिंग फिर से पटरी पर उतर गई। टाइगर 3′ की शूटिंग भी 23 जुलाई से शुरु होने वाली है। इस शेड्यूल में फिल्म के विलेन इमरान हाशमी भी शामिल रहेंगे और कुछ अहम फाइट सीक्वेंस फिल्माए जाएंगे।

    रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी कैमियो करते दिखेंगे और वो अगले हफ्ते ही इसकी शूटिंग कर सकते हैं। शाहरुख इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन खबर है कि पठान की शूटिंग से समय निकालकर शाहरुख ‘टाइगर 3’ के लिए अपने कैमियो की शूटिंग भी पूरी करने वाले हैं। आपको बता दें मुंबई के अंधेरी में यशराज फिल्म्स दोनों स्टार्स अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। जहां शाहरुख खान ने पठान (Pathan) की शूटिंग जारी रखी, वहीं सलमान खान और कैटरीना कैफ आने वाले वीकेंड तक टाइगर 3 (Tiger 3) पर काम शुरू कर देंगे। शूटिंग एक-दूसरे के ठीक बगल में हो रही है। 

    सलमान खान ‘पठान’ में अपने कैमियो के लिए पहले ही शूटिंग कर चुके हैं। शाहरुख आने वाले दिनों में स्पाई थ्रिलर ‘टाइगर 3’ में अपने काम को अंजाम देंगे। फैंस सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्मों को देखने के लिए बेताब हैं। दिलचस्प बात यह है कि दोनों स्टार्स एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियो करते दिखाई देंगे।