शाहरूख खान का 55वां बर्थडे होगा खास, सेलिब्रेशन का ऐसा होगा अंदाज

Loading

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान (Shah Rukh Khan)  सोमवार को अपना 55वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। तो वहीं फैंस भी उनके इस खास दिन को स्पेशल बनाने की तैयारी कर रहे हैं। हर साल से हटकर होगा इस बार के जश्न। इस बार ना तो मन्नत के बाहर लगेगी शाहरूख के चाहने वालों की भीड़ और ना ही किंग खान अपनी बालकनी में आकर फैंस को करेंगें सलाम। बल्कि शाहरूख खान फैन क्लब है कुछ और खास करने को तैयार।

शाहरुख खान ने कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से इस बार अपने फैंस से गुजारिश करते हुए कहा कि, ‘इस बार का प्यार… थोड़ी दूर से यार’ और लगता है कि उनके फैंस अपने स्टार की बात से इत्तेफाक रख रहे हैं, तभी तो स्टार के बर्थडे का सेलिब्रेशन वो करना चाहते हैं लेकिन थोड़ा हटके स्टाइल में।

एक खबर के मुताबिक, शाहरुख खान के फैन क्लब के सदस्य यश पर्यानी ने बताया कि, ‘इस साल सबकुछ वर्चुअल तरीके से करना होगा। लेकिन फिर भी हम इस सेलिब्रेशन को ग्रैंड बनाएंगे, क्योंकि ये हमारे लिए किसी त्यौहार से कम नहीं है। रविवार की रात को फैन्स को मन्नत के अन्दर होने का लाइव वीडियो के जरिए वर्चुअल एक्सपीरियंस होगा।’

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए कहा कि शाहरुख अपने फैंस के लिए कुछ स्पेशल जरूर करेंगे क्योंकि वह अपने फैन्स से बहुत प्यार करते हैं और वह सबको अपने परिवार की तरह समझते हैं। वर्चुअल पार्टी में दुनियाभर से लगभग 5000 फैन्स जुड़ने वाले हैं।

2 नवम्बर को शाहरुख खान अपना 55वां जन्मदिन मनाएंगे। इस मौके पर उनके फैन्स उनके सेलिब्रेशन में एक लिंक के जरिए जुड़ पाएंगे। फैन्स शाहरुख खान के नाम का केक उनसे ऑनलाइन जुड़कर रविवार, 1 नवम्बर की रात को अपने-अपने घरों पर ही काटेंगे।  हालांकि 2 नवम्बर को दिन में शाहरुख खान के फैन्स उनके लिए वर्चुअल बर्थडे पार्टी रखने वाले हैं। ये आयोजन सुबह 11 बजे होगी, जिसमें सेल्फी बूथ, गेम्स, शाहरुख खान के क्विज, सुपरस्टार से लाइव बातचीत और कुछ परफॉरमेंसेस देखने को मिलेंगी।

फिलहाल शाहरूख खान अपने पूरे परिवार के साथ यूएई में है। जहां हो रहे आईपीएल मैचों को शाहरूख अपनी फैमिली के साथ एंजॉय कर रहे हैं। ऐसे में फैंस की ओर से उनके बर्थड की वर्चुअल तैयारी इस बार उनके लिए भी खास सरप्राइस से कम ना होगी।