Shahrukh Khan
File Photo

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक लंबे ब्रेक के बाद फिल्म ‘पठान’ (Pathan) करने जा रहे हैं। जिसकी शूटिंग मुंबई में चल रही थी। लेकिन अचानक से ये खबर आई कि फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी है। जिसकी ये वजह सामने आई कि सेट पर एक क्रू मेंबर कोरोना संक्रमित पाया गया। लेकिन  अब ये खबर सामने आ रही है कि ये जो वजह सामने आई है वो गलत है। शूटिंग रुकने की असली वजह कुछ और ही है।

    बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार शूटिंग रुकने की असली वजह है कि फिल्म ‘पठान’ के मेकर्स ने शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक लिया है। यानी कि पिछले दो दिनों से मेकर्स ब्रेक पर हैं। इसलिए शूटिंग रुकी हुई है। साथ ही ये भी खबर आ रही है कि महाराष्ट्र में 14 अप्रैल से लॉकडाउन लगने की वजह से फिल्म की शूटिंग पूरी तरह होल्ड पर है। अब शूटिंग तभी शुरू होगी जब लॉकडाउन हठा दिया जाएगा। तब तक मेकर्स ब्रेक पर ही रहेंगे।

    ताना चाहेंगे कि फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग यशराज स्टूडियो में चल रही थी। यशराज स्टूडियो (Yash Raj Studio) शूटिंग करने के लिए एक बहुत ही सुरक्षित जगह मानी जाती है। क्योंकि यशराज स्टूडियो के सभी क्रू मेंबर्स होटल में ठहरते हैं और साथ ही रोज़ सेट को सैनिटाइज किया जाता है। साथ ही रोज़ाना क्रू मेंबर्स का कोरोना टेस्ट भी होता है। जैसे ही अगर कोई क्रू मेंबर पॉजिटिव पाया जाता है, उसे क्रू से तुरंत बाहर कर दिया जाएगा।

    महाराष्ट्र में रोजाना कोरोना के हजारों मामले सामने आ रहे हैं जिसकी वजह से पूरे राज्य में 15 दिन का लॉकडाउन लागू किया गया है। अगर इन 15 दिनों में महाराष्ट्र के हालातों में  सुधार नहीं आया तो ये लॉकडाउन और बढ़ जाएगा।