शैलेश लोढ़ा ने बताई दिलीप जोशी के साथ लड़ाई की खबर सच्चाई, जानें क्या कहा ?

    मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टेलीविज़न हमेशा दो एक्टर्स के बीच की लड़ाई की खबरें आती रहती है। ऐसी ही एक न्यूज़ आई थी कुछ दिन पहले की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सेट परकी शैलेश लोढ़ा यानि की तारह मेहता (Shailesh Lodha aka Taarah Mehta) और दिलीप जोशी यानि ‘जेठालाल’ (Dilip Joshi aka Jethalal) के बीच झगड़ा हो गया है। तो अब फाइनली इस विवाद पर शैलेश ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुई इस खबर को गलत बताया है। 

    हाल ही में शैलेश लोढ़ा ने दैनिक भास्कर” को एक इंटरव्यू में बताया की उनके बीच सारी चीज़े अच्छी हैं। साथ ही ये भी बताया की उनके और दिलीप जोश के बीच कभी झगड़ा ही नहीं हुआ है। शैलेश ने ये भी बताया की उनके और दिलीप के बीच रियल लाइफ में ज्यादा अच्छे रिलेशन है रील लाइफ से। शैलेश ने ये भी बताया की शूटिंग के बाद दोनों काफी टाइम साथ बिताते हैं। जिसकी वजह से सेट पर उन्हें बेस्ट बडी कहकर बुलाया जाता है। 

    शैलेश ने ये भी कहा की दिलीप उनसे उम्र में बड़े है इसलिए वो उनका सम्मान करते है।  यहाँ तक की शैलेश ने कहा की कभी कभार जब हम एक-दूसरे के साथ शॉट देते रहते है तो हमें स्क्रिप्ट की भी जरुरत नहीं पड़ती है।

    शैलेश ने अपना और दिलीप जोशी का रिश्ता ऐसा ही बना रहे इसके लिए दुआ भी मांगी. उन्होंने कहा कि ‘इतने साल हो गए काम करते-करते, पर कभी भी हमारी सोच में किसी प्रकार का टकराव नहीं आया और दुआ करता हूं कि हमारा रिश्ता ऐसा ही बना रहे। न जाने ऐसी अफवाहें कौन फैलाता है?’